BOLLYWOOD | अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, हो सकती है सर्जरी, करोड़ों से बन रही इन फिल्मों पर पड़ेगा असर


मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही मेडिकल सर्जरी से गुजर सकते हैं। उनकी तबीयत खराब होने के बाद ये जानकारी सामने आई है। फिलहाल वे कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं और अब सोशल मीडिया के जरिए ये खबर पता चली है। बिग बी खुद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने ब्लॉग के जरिए अपने अनुभव और निजी विचार साझा करते रहते हैं। अपने एक ब्लॉग से उन्होंने इस बात का खुलासा किया, जिसके बाद से फैंस की भी चिंता बढ़ गई है और लोग उनके लिए दुआएं करने लगे हैं।

बिग बी का कहना है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। हालांकि ये नहीं बताया गया है कि किस चीज की सर्जरी होने वाली है और इसका क्या कारण है। इस खबर को जानने के बाद से फैंस काफी निराश हैं। वहीं, फिल्म निर्माताओं की भी चिंता बढ़ गई है क्योंकि अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्में हैं। वे आगामी प्रोजेक्ट पर दिन रात काम कर रहे थे। कई फिल्मों की कुछ शूटिंग भी वो कर चुके थे। ऐसे में अमिताभ की सर्जरी को लेकर वो भी तनाव में आ गए हैं।

अगर बात करें अमिताभ की इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में तो वो 2 फिल्मों में नजर आने वाले हैं। ये है ‘चेहरे’ और ‘झुंड’। चेहरे को रुमी जाफरी निर्देशित कर रहीं हैं तो वहीं, नागराज मंजुले अमिताभ के साथ झंडु बना रहे हैं। दोनों फिल्मों की रिलीज डेट भी तय हो चुकी है। चेहरे 30 अप्रैल तो झुंड को 18 जून को रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा अमिताभ के पास कई और बड़ी फिल्में भी हैं जैसे ब्रह्मास्त्र। कोरोना मंदी के बाद इससे काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। हालांकि इसको रिलीज करने की तारीख अभी तय नहीं हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके शूटिंग लोकेशन तो कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

वहीं अमिताभ अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘मेडे’ में भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अमिताभ, अजय और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। अमिताभ और अजय एक दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023