BOLLYWOOD | छोटे शॉर्ट्स पहने नजर आई अनन्या पांडे, शर्ट से किया कव्हर, फिर भी लोगों ने किया TROLL

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड सितारों की फौज जमकर मालदीव पहुंच रही है। हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी मालदीव पहुंची थीं, जहां से उन्होंने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि, एक्ट्रेस की अब वापसी हो चुकी है लेकिन मुंबई आते ही उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। 

ट्रोल हुईं अनन्या

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) छुट्टियां मनाकर भारत लौट चुकी हैं। इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने लौटते वक्त सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसे उन्होंने बेहद छोटी शॉर्ट्स के साथ कैरी किया है। अनन्या ने अपनी कमर पर उन्होंने शर्ट बांधी हुई है। एक्ट्रेस के इस एयरपोर्ट लुक को लोग ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने शॉर्ट्स से बड़ी उनकी जेब को लेकर उन्हें ताने कसे। कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि उनके पास ढंग के कपड़े नहीं है पहनने के लिए। 

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हाल ही में चिल करने के लिए मालदीव पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान बहुत सी फोटोज शेयर की थीं। लेकिन जो फोटो सबसे ज्यादा वायरल हुई थी, वो थी इनकी बिकिनी फोटो। अनन्या ने ब्लैक बिकिनी में अपनी सेल्फी शेयर की थी। इस तस्वीर में अनन्या बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थीं। अनन्या का ये लुक उनके फैंस को भी खासा पसंद आया था. तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा था Hot Mess।

अनन्या की फिल्में

अनन्या (Ananya Pandey) ने अपने करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ से की थी, जिसके बाद वे ‘पति पत्नी और वो’ और ‘खाली पीली’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। बता दें कि अनन्या पांडे ने हाल ही में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में अनन्या के अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अनन्या ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की अनाउंसमेंट की है। जोया अख्तर निर्मित इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023