BOLLYWOOD | अपने बॉडीगार्ड को अनुष्का शर्मा देती हैं भारी वेतन, बड़ी कंपनी के CEO को देते हैं टक्कर; जानकर उड़ जाएंगे होश

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स अपनी सुरक्षा पर काफी पैसा खर्च करते हैं. अधिकतर सेलेब्स के पास पर्सनल बॉडीगार्ड्स होते हैं. कुछ तो बरसों से एक्टर्स की सुरक्षा में बरसों से साए की तरह लगे हुए हैं और काफी पॉपुलर भी हैं. मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली की सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी उनके बॉडीगार्ड सोनू उर्फ प्रकाश सिंह पर होती है.

सार्वजनिक जगहों से लेकर घर तक, हर पल उनके साथ सोनू मौजूद रहते हैं. इसके बदले में अनुष्का-विराट सोनू को तगड़ी पगार भी देते हैं. सोनू की सैलरी पैकेज के बारे में सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. बॉलीवुड के महंगे बॉडीगार्ड्स में से एक सोनू के बारे में बताते हैं.

दरअसल, सेलिब्रिटीज की इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग होती है, उन्हें देखने, उनसे मिलने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. इसलिए अपनी सुरक्षा के लिए भारी-भरकम रकम भी सेलेब्स को खर्च करनी पड़ती है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तो अपने बॉडीगार्ड सोनू को किसी कंपनी के सीईओ की सैलरी के बराबर रकम देते हैं.


हट्टे-कट्टे सोनू अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का खास ख्याल रखते हैं. सोनू अपने मालिकों के आस-पास परछाई की तरह मंडराते रहते हैं. इनके रहते परिंदा भी पर नहीं मार सकता. सोनू कई साल से अनुष्का की सिक्योरिटी में लगे हुए हैं. विराट से शादी करने से पहले सोनू अनुष्का की सुरक्षा में तैनात हैं. अनुष्का जब प्रेग्नेंट थीं, तब भी सोनू उनका खास ख्याल रखते थे. विराट के पास अपनी सिक्योरिटी है बावजूद इसके सोनू क्रिकेटर का भी खास ख्याल रखते हैं.

इसके बदले में ये कपल अपने बॉडीगार्ड को भारी-भरकम रकम देता है. जूम डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक प्रकाश सिंह उर्फ सोनू का सैलरी पैकेज 1.2 करोड़ रुपए है. इतना शानदार सैलरी पैकेज कई कंपनियों के सीईओ को भी नहीं मिलता.

अनुष्का-विराट की फैमिली की तरह हैं सोनू

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोनू को अपनी फैमिली का ही हिस्सा मानते हैं. सोनू का बकायदा बर्थडे सेलिब्रेट भी करते हैं. अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान की पिछली फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर भी सोनू का बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023