BOLLYWOOD| आर्यन खान से अन्यया पांडे की हुई थी चैटिंग, कहा- गांजा मैं अरेंज कर दूंगी, अब पुलिस को क्या देंगी जवाब

मुंबई: आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी दूसरे दिन एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले हैं, जिसमें ड्रग्स केस में सबसे बड़ा लिंक आर्यन की अनन्या संग चौट है। अनन्या को सुबह 11 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचना था, लेकिन अब तक नहीं पहुंची हैं।

बताया जा रहा है कि आर्यन-अनन्या की इस चौट में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इस चौट के बाद एनसीबी एक्शन में आई है। ये चौट सुनवाई के दौरान अदालत को सौंपी गई थी। 21 अक्टूबर को अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं. उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे थे।

जांच अधिकारी वीवी सिंह का कहना था कि अनन्या को समन किया गया है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह सस्पेक्ट हैं। वह जांच का हिस्सा हैं। 22 अक्टूबर को एक बार फिर अनन्या को हाजिर होने के लिए कहा गया था।

अभी एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंची अनन्या
अनन्या पांडे को 22 अक्टूबर को 11 बजे एनसीबी दफ्तर में बुलाया गया था। उनसे ड्रग्स मामले में दोबारा पूछताछ होनी है। लेकिन अनन्या अभी पूछताछ के लिए नहीं पहुंची हैं।

पूछताछ से पहले नर्वस थीं अनन्या
इसके अलावा आर्यन और अनन्या के बीच कई बार नशे को लेकर बातचीत हुई है। पहले दिन की पूछताछ में पिता चंकी पांडे के साथ अनन्या पहुंची थीं। इंटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या काफी नर्वस थीं और चंकी पांडे से लिपट कार रोई थीं। बाद में इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली दाखिल हुईं, जहां उनसे एनसीबी के एक अधिकारी ने सवाल जवाब किए।

अनन्या के खिलाफ नहीं मिला सबूत
एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर बातचीत का चौट मिला था, जिसके बाद अनन्या को एनसीबी ने समन किया था। लेकिन एनसीबी के मुताबिक ऐसा कोई सबूत अभी तक उनके हाथ नहीं लगा जो कन्फर्म करे कि अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो।

अनन्या ने अरेंज किया गांजा?
आज तक को जानकारी मिली है कि आर्यन खान और अनन्या पांडे के चौट में एक जगह आर्यन-अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है। अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी। एनसीबी ने अनन्या को ये चौट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।

अनन्या ने री-शिड्यूल किए शूट
एनसीबी के बुलावे के बाद अनन्या पांडे का काम रुक गया है। एनसीबी ने अनन्या के फोन को जब्त कर लिया है। उन्हें कुछ दिनों बाद एक विज्ञापन की शूटिंग करनी थी। हालात को देखते हुए अनन्या ने अपनी टीम को उनके शूट्स को कुछ दिनों के लिए री-शिड्यूल करने के लिए कहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023