JAGDALPUR | फर्जी पत्रकार और पुलिस अधिकारी बनकर कर रहे थे अवैध वसूली, वाहन चेकिंग के नाम पर कर रहे थे उगाही, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जगदलपुर: फर्जी पत्रकार और पुलिस अधिकारी बनकर वाहनों की चेकिंग करने और उनसे रूपयों की उगाही करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी वाहनों को रोककर उन्हें कागजात दिखाने कहते थे और न होने पर उनसे अवैध वसूली करते थे। एक प्राथी की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आयी और दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस में एक ट्रेक्टर के मालिक विश्वेश्वर राव ने रिपोर्ट लिखायी की दो लोग खुद को पत्रकार और पुलिस का अधिकारी बताकर वाहनों से अवैध वसूली कर रहे हैं। शिकायत मिलते ही पुलिस अधिक्षक दीपक कुमार झा, अति पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवम नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षक थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में टीम बनायी गयी और आरोपी शंकर सिंह और प्रमोद कुमार को हिरासत मंे लिया। दोनों आरोपियों के कब्जे से 400रूपयेे नगद, 02 नग मोबाईल, छत्तीसगढ़ पुलिस लिखा हुआ पर्स जप्त किया गया है । आरोपियों के विरूद्व धारा – 384, 419, 420, 34 भादवि0 का अपराध पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023