JAGDALPUR | जनप्रतिनिधियों की नाराजगी की खबर चलते ही अफसरों में मचा हड़कंप, आनन फानन में भेजा निमंत्रण पत्र

जगदलपुर: केंद्रीय जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुण्डा 27 एवं 28 अगस्त को बस्तर जिले के प्रवास की जानकारी स्थानीय जनप्रतिनिधियों को नही देने की खबर सीआईएन ने चलाई थी। इस खबर के चलने के कुछ देर बाद अफसरों को होश आया और जिन जनप्रतिनिधियों को निमंत्रण और जानकारी तक नही दी गई थी उन्हें आनन फानन में निमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है।

पूरे कार्यक्रम की जानकारी ग्रामीण इलाकों के जनप्रतिनिधियों को दी ही नहीं गई है। ऐसे में सभी जनप्रतिनिधि इस कार्यक्रम से दूरी बना रहे हैं। जनपद उपाध्यक्ष सुब्रतो विश्वास ने बताया कि मंत्री के आने की जानकारी हमें नहीं दी गई थी जब नाराजगी वाली खबर चली तो अफसरों ने निमंत्रण पत्र भेजा है हम इसे स्वीकार नही कर रहे है उन्होंने कहा कि अफसर प्रोटोकाल का पालन भी नहीं कर रहे हैं।

राज्य सत्ता के दम पर अफसरशाही हावी है। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री आज शाम 4.45 बजे सर्किट हाउस जगदलपुर से ट्राईफेड ग्राम बाबू सेमरा के लिए प्रस्थान कर शाम 6 बजे तक ट्राईफेड परिसर बाबू सेमरा में ट्राईफेड के संबंध में आयोजित सेमीनार में शामिल होने के साथ-साथ कांफ्रेंस कक्ष में समीक्षा बैठक भी लेंगे। इसके बाद चांदनी चौक में नवनिर्मित ट्राइब्स इंडिया के शोरूम का शुभारंभ करेंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023