VIRAL VIDEO | विदाई के समय दूल्हे ने ससुर के साथ किया कुछ ऐसा फूट-फूट कर रोने लगी दुल्हन, आप भी देखें वीडियो

नई दिल्ली: भारतीय संस्कृति की ऐसी परंपरा शायद ही दुनिया में कहीं और देखने को मिल पाए, जहां किसी को सम्मान देने के लिए अपने सिर को उनके पैरों पर रख दे। यह परंपरा बेहद ही पुरानी है और आज भी लोग अपने बड़े बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद लेना नहीं भूलते। हालांकि, अक्सर लोग अपने परिवार के बड़े सदस्यों के पैर छूते हैं, लेकिन शादी के बाद ससुराल में भी बड़े-बुजुर्गों के सम्मान के लिए पैर छूते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CQWDIkmjith/?utm_source=ig_embed&ig_rid=62c12d44-6636-404e-8815-4d06b960ba68 सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि विदाई होने वाली होती है और शादी के बाद दुल्हन अपने पिता के साथ खड़ी होती है। तभी वहां दूल्हा आ पहुंचता है और अपने ससुरजी को देखते ही पहले पैरों को छूता है, लेकिन जैसे ही दुल्हन अपने पिता के पैरों को छूने के लिए झुकती है तो दूल्हा अपने सिर को ससुरजी के कदमों में रख देता है। यह देखकर दुल्हन बेहद इमोशनल हो जाती है और फूट-फूटकर रोने लग जाती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर क्रेजी कोमल नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 1.97 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। इतना ही नहीं, नेटिजन्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023