RAIPUR | चाकू और पिस्टल की नोंक पर शराब दुकान में लूट की कोशिश, नाकाम होने के बाद ढाबा में कर्मचारियों को लूटा, सभी आरोपी पुलिस हिरासत में

रायपुर: डीडी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लाखे नगर शराब दुकान में चार युवकों ने बंदूक की नोक पर लूटपाट करने की कोशिश की। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम को चार युवक हाथों में चाकू और पिस्टल लेकर शराब दुकान के बाहर लोगों से लूटपाट करने की कोशिश कर रहे थे। उसके बाद वह चाकू और पिस्टल लेकर शराब दुकान में घुसने की कोशिश करने लगे। दुकान के कर्मचारियों ने युवकों के हाथ में हथियार देखकर दुकान का शटर अंदर से बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपियों ने उनके साथ गाली-गलौज की और वहां से भाग खड़े हुए।

शराब दुकान से कुछ ही दूरी पर स्थित लक ढाबा में पहुंचे और आरोपियों ने वहां पर चाकू दिखाकर ₹300 लूट लिए। कर्मचारियों की शिकायत मिलते ही पुलिस तुरंत आरोपियों की तलाश में निकल गई। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मारपीट और लूटपाट करने वाले इन युवकों का नाम मोना राव, नवीन वर्मा, गोपी और व्यंकटेश है। पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्तौल और चाकू बरामद कर लिया है।