BOLLYWOOD | राधे फिल्म का यह सीन देखकर सिर पीट रहे दर्शक, क्या आपने देखा है ये खतरनाक एक्शन?

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म श्राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाईश् रिलीज हुई है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने फिल्म को ईद के खास मौके पर जी प्लेक्स पर रिलीज कर दिया है। साल 2019 में आई फिल्म दबंग 3 के बाद सलमान खान ने अब धमाकेदार एंट्री की है और अपने फैंस के लिए मसाला फिल्म लेकर आए हैं। 

जहां एक तरफ भाईजान के फैंस ‘राधे’ को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं, तो वहीं कई लोग फिल्म देखने के बाद निराश हैं क्योंकि प्रभु देवा निर्देशित फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। यहां तक कि कई सीन्स को लेकर तो लोग फिल्म का खूब मजाक बना रहे हैं। चलिए बात फिल्म के सीन्स की आ ही गई है तो हम भी आपको एक सीन के बारे में बताएंगे जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रहा है।

दरअसल, यह सीन सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच फिल्माया गया है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। सीन में आप देख सकेंगे कि रणदीप और सलमान के बीच जबरदस्त लड़ाई चल रही होती है। जिसमें रणदीप सलमान पर एक रॉड लिए हमला कर रहे होते हैं। रणदीप सलमान के हाथ पर लगातार छह से सात बार रॉड मारते हैं लेकिन सलमान टस से मस नहीं होते। ना ही उनके हाथ पर चोट लगती है और ना ही वह अपनी जगह से हिलते हैं।

https://www.instagram.com/p/CO1tE-shkdR/

हम इसी सीन की बात कर रहे थे जिसे देखकर दर्शक लोट-पोट हो जाते हैं। साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि वाह भई वाह खतरनाक एक्शन। भाईजान ने तो कमाल कर दिया। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है मतलब एक्शन के नाम पर कुछ भी। इस सीन को देखने के बाद तो लोगों का हाल-बेहाल हो जाता है। 

इसके अलावा भी फिल्म को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। जिनमें सलमान की एंट्री से लेकर दर्शकों के हाल पर मीम्स बनाए गए हैं। एक यूजर ने तो अति ही कर दी। उसने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें सलमान और दिशा साथ नजर आ रहे हैं और साथ ही लिखा, यह फिल्म है या कोरोना की तीसरी लहर।

ध्यान देने वाली बात यह भी रही कि दर्शकों में फिल्म देखने का इतना क्रेज रहा कि रिलीज के तुरंत बाद जी प्लेक्स  का सर्वर क्रैश हो गया। वैसे बता दें कि राधेरू योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म भी बन गई है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023