दोस्त की गर्लफ्रेंड को घुमाना बी फार्मा के स्टूडेंट को पड़ा भारी, दोस्त ने ही उतार दिया मौत के घाट

इंदौर: लड़की का चक्कर बाबू भैया, लड़की का चक्कर. ये डायलॉग आपने कई दफा सुना होगा, लेकिन अब असल जिंदगी में भी यह फिट बैठने लगी है. लड़कियों के चक्कर में मर्डर होने लगे हैं. मिनी मुंबई इंदौर में गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हो गया, क्योंकि अपने ही दोस्त की गर्लफ्रेंड को दोस्त घुमाने ले गया था. या कहें कि उसके साथ ही कुछ चक्कर चलने लगा. दोस्त को यह नागवार गुजरा और बी फार्मा स्टूडेंट (दोस्त) की ईंट मारकर हत्या कर दी.

दरअसल पूरा मामला इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र स्थित गीता भवन चौराहे के पास की है, जहां देर रात बी फार्मा के स्टूडेंट सुजल और राजदीप सेंधवा वाले के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि राजदीप ने सुजल के सिर पर ईंट मार दी. जिससे सुजल राठौर की मौके पर ही मौत हो गई.

पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवायएच अस्पताल भिजवाया और राजदीप सेंधवा वाला की तलाश में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक दोनों ही युवक संभवत शराब खोरी कर रहे थे, तभी उनके बीच गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सिर पर ईंट मारकर मौत के घाट उतार दिया.

बताया जा रहा है कि राजदीप की गर्लफ्रेंड को सुजल घुमाने ले गया था. जिसके बाद गुस्से में आए राजदीप ने पहले फोन पर विवाद किया. इसके बाद उसके पास पहुंचा और अपने साथियों के साथ मिलकर विवाद करने लगा. इसी दौरान ईंट मारकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोस्त फरार है. आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023