JAGDALPUR | बस्तर IG ने किया दावा- ‘सहायक आरक्षक बैरक में लौटे’, सांसद रामविचार नेताम ने कहा- मामले को लेकर उदासीन और असंवेदनशील है सरकार

जगदलपुर: बस्तर पुलिस ने दावा किया है कि सभी सहायक आरक्षक तैनाती स्थल पर उपस्थित हैं। सहायक आरक्षक रायपुर और अभनपुर के आश्वासन के बाद उनकी उपस्थिति को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। आपको बता दें कि राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने दावा किया था कि कमेटी बनाए जाने का निर्णय लिया गया था लेकिन आरक्षक बैरक गए ही नहीं बल्कि अपने घर चले गए हैं। सरकार इस मामले को उस गंभीरता और संवेदनशीलता से नहीं देख रही है जैसा कि देखा जाना था।

रेंज आईजी पी सुंदरराज ने कहा है कि- सात दिसंबर को प्रतिनिधि मंडल ने डीजीपी को ज्ञापन दिया, आठ दिसंबर को अभनपुर थाना परिसर में आरक्षक और सहायक आरक्षकों के परिवार ने पीएचक्यू और शासन स्तर पर सकारात्मक रुप से विचार करने के आश्वासन पर वापस अपने अपने जिला जाने का निर्णय लिया गया। 9 दिसंबर को बीजापुर ज़िला मुख्यालय में रायपुर से लौट रहे परिजनों से मिलने कुछ सहायक आरक्षक मुख्यालय में इकट्ठा हुए थे। दस दिसंबर को मुलाक़ात के बाद सहायक आरक्षकों ने कर्तव्य पर उपस्थित होने के लिए संबंधित इकाईयो में आमद दे दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023