भिलाई | कोरोनावायरस से जागरूक करने मनीष सोनी ने बनाया एल्बम – VIDEO यहाँ देखें

  • ट्विनसिटी के लोगों को इस गमगीन माहौल से निकलने दिया संदेश
  • एकता में अनेकता का परिचय देता, यह वीडियो लोगों के बीच सराहा जा रहा

भिलाई: “अब हम को समझाने दो इस वायरस को जाने दो गुजर जाएगा यह समय नई सहर को आने दो” कोरोनावायरस से शहर को जागरूक करने के लिए भिलाई के मनीष सोनी ने शहर के कुछ चुनिंदा लोगों के साथ एक एल्बम जारी किया है. इस एल्बम का उद्देश्य लोगों को जागरूक करने का छोटा सा प्रयास बताते हैं.

इसके पीछे की मंशा यह रही कि लोग कतई घबराए नहीं, जैसे भी मुसीबत आए उस मुसीबत का सामना करते हुए आगे बढ़ना है. इसी उद्देश्य को लेकर नेहरू नगर निवासी मनीष सोनी  ने इस गीत को लिखा है. शहर के संगीतकार मनीष शूकु बाबू, हैं हरीश सराफ, रीना, शृष्टि, देबू बाबू व शूकु ने स्वर दिया है. कोरोना गीत में भिलाई शहर की जाने-माने लोगों ने वायरस से कैसे बचें को लेकर संदेश देने का प्रयास अभिनय के माध्यम से किया है. मनीष सोनी बताते हैं कि सभी वर्ग को जागरूक करने के उद्देश्य से इस वीडियो को वायरल किया है.

इसमें ग्रहणी, डॉक्टर, पुलिस, शिक्षा जगत, कलाकार को शामिल किया है. पद्मश्री पद्मभूषण से सम्मानित कलाकार श्रीमती तीजन बाई ने भी इस वीडियो में लोगों को संदेश देती दिखाई दे रही है. वहीं डॉ मानसी गुलाटी, संतोष राय, सुरेशा चौबे, ईवी मुरली ने भी अभिनय किया है. इस संगीत को लोगों ने बेहद सराहा है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023