JAGDALPUR | अवैध गांजा परिवहन पर बस्तर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 52 किलो अवैध गांजा जब्त, 2 अरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर: बस्तर पुलिस को एक बार फिर अवैध गांजा तस्करी पर कार्यवाही करने में बड़ी सफलता मिली है। मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली को सूचना मिली थी कि कुछ लोगों के द्वारा उड़ीसा की ओर से छत्तीसगढ़ में अवैध गांजा का परिवहन कर जगदलपुर में बेचने के लिए ग्राहक की तलाश की जा रही है।

सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जीतेन्द्र सिंह मीणा, अति0 पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में, थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्यवाही हेतु रवाना किया गया था। उक्त टीम के द्वारा एन.एम.डी.सी.चौक में मोबाईल चेक पोस्ट लगाकर संदिग्ध वाहन की पहचान कर एक मोटरसाइकिल को रोककर दो संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया।

पूछताछ करने पर अपना नाम जगन्नाथ सगरिया और कार्तिक बाघ बताया, वे दोनों मलकानगिरी (उड़ीसा) के रहने वाले हैं। आरोपी अपनी मोटर सांयकल में कुल 52 किलोग्राम अवैध गांजा को आए थे। पुलिस ने वह गांजा जब्त कर लिया। जिसकी अनुमानित कीमत 2,60,000/- रूपये आंकी गई है। मामले में आरोपी जगन्नाथ सगरिया, कार्तिक बाघ के विरूद्व धारा 20(ख) एन0डी0पी0एस0 एक्ट के तहत थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया है आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर न्यायालय प्रस्तुत किया गया है ।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023