BIG BREAKING | दंतेवाडा में मतगणना के बीच कांग्रेस से बड़ी खबर: चित्रकोट के लिए राजमन का नाम लगभग तय: सीएम की पंसद पर सोनिया की मोहर

रायपुर:

दंतेवाड़ा उपचुनावों की गिनती के बीच कांग्रेस पार्टी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कांग्रेस सूत्रों की माने तो पार्टी ने चित्रकोट उपचुनाव के लिए अपना प्रत्याशी तय कर लिया है।

यहां से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी ने वर्तमान में ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष राजमन बेंजाम का नाम तय कर दिया है। दो दिनों पहले कांग्रेस की चुनाव समिति जिसमें सीएम भूपेश बघेल,प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया,पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और बस्तर सांसद दीपक बैज शामिल थे। इस समिति ने चित्रकोट के लिए राजमन बेंजाम और बलराम मौर्य के तौर पर दो नामों की लिस्ट कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंपी थी।

ऐसा बताया जा रहा है कि सोनिया ने राजमन का नाम तय कर दिया है दरअसल चुनाव समिति के सभी सदस्य बलराम मौर्य को टिकट देने की वकालत कर रहे थे लेकिन सीएम भूपेश बघेल अंत तक राजमन के नाम पर ही अड़े हुए थे। ऐसे में समिति ने फैसला सोनिया गांधी पर छोड़ दिया था। इसी बीच खबरें है कि सीएम की पसंद पर सोनिया ने मोहर लगा दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023