BIG NEWS : BJP का बैकफूट | पूर्व मुख्यमंत्री फड़णवीस ने की राज्यपाल से मुलाकात – बोले नहीं बना सकते सरकार: जानिए पूरी ख़बर

मुंबई :

महाराष्ट्र में राजनैतिक गतिविधियाँ तेज़ हो गई है पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने सरकार बनाने से इंकार कर दिया है। इससे पहले राज्यपाल ने भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी के नाते सरकार बनाने का न्योता दिया था, लेकिन भाजपा ने राज्यपाल से मुलाकात कर पार्टी का फैसला उन्हें बता दिया है।

देवेंद्र फड़णवीस ने कहा है कि पार्टी अकेले सरकार नहीं बना सकती, इसलिए वो अन्य दलों को सरकार बनाने का अवसर दें। महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि अगर शिवसेना चाहे तो वो कांग्रेस व एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना सकती है। पाटिल ने कहा कि वो अकेले सरकार नहीं बना सकती । उन्होंने शिवसेना को शुभकामनाएं दी है।

इसे भी पढ़ें :- SANJAY RAUT की दो टूक- हमारे पास अपना सीएम बनाने के लिए संख्या मौजूद है, फ्लोर पर साबित करेंगे

बता दें की महाराष्ट्र में शिवसेना के मुख्यमंत्री की मांग को लेकर भाजपा एवं शिवसेना के रिश्तों में खटास आ चुकी है. शिवसेना लगातार अपने पार्टी का मुख्यमंत्री बनाये जाने का दबाव बना रही है. शिव सेना प्रमुख लगातार बयान देकर भाजपा को 50/50 का फार्मूला याद दिला रहे थे.

कल शिवसेना की तरफ से बयान आया था की उनके पास सरकार बनाने की संख्या मौजूद है और ज़रूरत पड़ी तो फ्लोर पर साबित भी कर देंगे.