बिलासपुर | केयर एंड क्योर हॉस्पिटल में मरीज़ की मौत को लेकर हुआ हंगामा , प्रबंधन पर लूटने और इलाज में अनदेखी का आरोप – जानिए मामला

बिलासपुर: केयर एंड क्योर हॉस्पिटल में मरीज़ की मौत को लेकर हंगामा हुआ. मरीज़ के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लूटने और इलाज में अनदेखी का आरोप लगाया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने मामले का संज्ञान लेते हुए अस्पताल से रिपोर्ट मांगी है.

क्या था मामला

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक भाटापारा निवासी मनीष चंदानी की मां केयर एंड क्योर हॉस्पिटल, सिविल लाइन, बिलासपुर में भर्ती थीं. मरीज़ कोरोना संक्रमित थी. इलाज़ के दौरान लगातार तबियत ठीक होने की जानकारी परिजनों को अस्पताल प्रबंधन के द्वारा दी जा रही थी. इतना ही नहीं दो दिन बाद मरीज को डिस्चार्ज करने की भी जानकारी परिजनों को दी गई. इसी दौरान मंगलवार रात को मरीज़ की मृत्यु हो गई. अगली सुबह जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो उन्हें हार्ट अटैक से मरीज की मृत्यु होने की जानकारी मिली. इसके बाद जब परिजन बात चीत के लिए प्रबंधन से मिलना चाहते थे तो उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया और उनके साथ अन्य मरीज़ो के परिजन भी शामिल हो गए. सभी ने मिलकर अस्पताल प्रबंधन पर पैसा लूटने और इलाज में अनदेखी का आरोप लगाया.

CMHO, बिलासपुर ने कहा

” केयर एंड क्योर अस्पताल की बार-बार शिकायत मिल रही है. इस घटना की जानकारी भी मिली है. मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई गई है. जांच के बाद मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.
प्रमोद महाजन, CMHO, बिलासपुर

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023