VIRAL POST | बकरी ने दिया इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म, कुछ देर बाद….

कछार: दुनियाभर से कई चौकाने वाली खबरें आती रहती हैं। फिलहाल जो चौंका देने वाली घटना सामने आई है वह असम के कछार जिले की धौलाई विधानसभा इलाके के गंगा नगर गांव की है। इस मामले में जो भी हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल, यहां एक पालतू बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया था। बताया जा रहा है इस बच्चे के दो पैरों और कानों के अलावा बाकी पूरा शरीर इंसानी बच्चों जैसा था, हालांकि, बच्चे ने जन्म के आधे घंटे बाद ही दम तोड़ दिया।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पशुपालक ने बताया कि बीते सोमवार को उनकी बकरी ने इंसानी शरीर जैसे बच्चे को जन्म दिया तो वे इसे देखकर चौंक उठे। इस दौरान पूरा चेहरा किसी शिशु की तरह ही था और बच्चे की पूंछ भी नहीं थी। इस खबर के फैलते ही गांव के लोग इसे देखने जमा हो गए थे और यह घटना अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

फिलहाल वायरल हो रही इन तस्वीरों से देखा जा सकता है कि बकरी ने अविकसित जीव को जन्म दिया है और उसकी शक्त हूबहू इंसानों से मिलती जुलती दिखाई पड़ रही है। आप सभी को बता दें कि काली बकरी के पेट से भूरे रंग के शिशु समान बच्चे के पैदा होने पर गांववालों ने यह मान लिया था कि उनके किसी के पूर्वज ने जन्म लिया है। हालाँकि बच्चा अधिक देर तक जीवित नहीं रह पाया और यह जानने के बाद बाद गांववालों ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के अनुसार उसको दफनविधि की।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023