RAIPUR | डेलीगेट्स मीटिंग को लेकर भाजपा का बयान, कहा- कांग्रेस के अंदर फूट है सभी एक दूसरे को निपटाने में लगे है

रायपुर: राजीव भवन में आज पीसीसी डेलीगेट्स की पहली बैठक हुई। इस बैठक में दो महत्वपूर्ण प्रस्ताव पास किए गए। पहला प्रस्ताव राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने का था। यह प्रस्ताव प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पेश किया,जिसे प्रस्तावक के रूप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, मंत्री प्रेमसाय टेकाम समेत सभी डेलीगेटस ने समर्थन किया।

इसी तरह राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और एआईसीसी डेलिगेट्स समेत अन्य नियुक्तियों के संबंध में अधिकृत करने का प्रस्ताव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेश किया, जिसे पीसीसी डेलीगेट्स के सभी सदस्यों ने हाथ उठाकर सर्वसम्मति से पारित किया।

पीसीसी डेलीगेट्स की पहली बैठक के बाद भाजपा पार्टी से तीखा तंज कसा गया। प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस की बैठक केवल सरकार की चुनौतियां दूर करने के लिए है, सूचियों से दिग्गज नेताओं का नाम भी गायब है साथ ही कहा कि कांग्रेस के अंदर फूट है सभी एक दूसरे को निपटाने में लगे है।

बता दें कि अब दोनों पारित प्रस्ताव को PRO दलवाई हुसैन कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव अधिकारी को दिल्ली में सौंपेंगे। यह प्रस्ताव पास होने के बाद अब स्पष्ट हो गया है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए अब चुनाव नहीं होगा।