BOLLYWOOD | रणबीर-आलिया ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए वसूली मोटी रकम, जानिए हर स्टारकास्ट की फीस इस खबर में

मुंबईः आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र कल पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म के लिए स्टार कास्ट ने अपनी कस ली है और लगातार इसका प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म को पैन इंडिया के तौर पर पेश किया जा रहा है। ऐसे में इसे साउथ से लेकर नार्थ तक में प्रमोट किया जा रहा है।

‘ब्रह्मास्त्र’ के वीएफएक्स की चर्चा जमकर हो रही है और इसके लिए मेकर्स ने मोटी रकम खर्च की है। खबरों की मानें तो फिल्म के वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स पर लगभग 50 से 75 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। वहीं फिलम के पार्ट वन का बजट ही केवल 400 करोड़ तक है और प्रमोशन का हिस्सा अलग होता है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर फिल्म के स्टार कास्ट की फीस पर कितना पैसा लगा है।

  1. रणबीर कपूर
    सबसे ज्यादा फीस रणबीर कपूर ने ली है, उन्होंने मेकर्स से 25 से 30 करोड़ रुपये वसूले हैं। बता दें कि इस फिल्म को पूरा होने में करीब पांच सालों का वक्त लगा है और कोरोना की वजह से लगातार फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही थी। इसके साथ ही ये फिल्म दो हिस्सा में आएगी।
  2. आलिया भट्ट
    वहीं रणबीर कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बात की जाए तो फिल्म में अपने रोल के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये लिए हैं। बता दें कि आलिया इस वक्त बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं।
  3. अमिताभ बच्चन
    बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’ करने के लिए 8 से 10 करोड़ रुपये की मोटी सैलरी ली है।
  4. नागार्जुन
    फिल्म में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन कैमियो कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने 9 से 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। बता दें कि ये पहली बार है जब आप साउथ स्टार को किसी बॉलीवुड फिल्म में देखेंगे। इतना ही नहीं नागार्जुन अपने साउथ स्टार के साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन भी जमकर कर रहे हैं।
  5. मौनी रॉय
    फिल्म में छोटे पर्दे की अदाकारा मोनी रॉय भी नजर आने वाली हैं, मोनी रॉय ने अपने रोल के लिए 3 करोड़ रुपये लिए हैं। बता दें क मौनी इसके पहले अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन ये फिल्म उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती है। क्योंकि इस फिल्म में एक से बढ़कर एक सितारे हैं।
News Share
CIN News | Bharat timeline 2023