BOLLYWOOD | उर्वशी रौतेला का नया लुक उड़ा देगा आपके होश, यूजर्स दे रहे हैं प्यार भरे कमेंटस, जरा आप भी गौर फरमाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड फैशन और स्टाइल डीवा उर्वशी रौतेला ने अपने लुक्स और सोशल मीडिया पर शेयर की गईं पोस्ट के जरिए खास लाइमलाइट में बनी रहती हैं। फिलाहाल तो हाल ही में उर्वशी ने एक तस्वीर साझा की है। जो फैंस का दिल जीत रही है। शेयर की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्वशी ने वनपीस कैरी किया हुआ है। जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। फैंस के साथ ही सेलेब्स भी एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

गुलाबी आंखें, लंबी ईयररिंग
इस पोस्ट में उर्वशी का अलग ही लुक नजर आ रहा है। उन्होंने डीप नेक वाली ड्रेस पहनी है। जिसके साथ लंबे और ट्रेंडी ईयररिंग्स को पेयर किया है। ज्वैलरी के नाम पर बस इतना ही कैरी किया है उर्वशी ने। हेयरस्टाइल भी इस लुक के साथ लाजवाब है। उर्वशी ने हाई टेल चोटी बनाई है. इतनी खूबसूरती से मेकअप किया गया है कि बस यही आंखें इस फोटो का मेन अट्रैक्शन बन गई हैं। पिंक आईशैडो के साथ उर्वशी ने स्मोकी आई मेकअप किया है। थोड़ी उठी हुई आईब्रो वाकई किसी तीर से कम नजर नहीं आती। इस मेकअप के साथ जो उर्वशी ने कैमरे की तरफ नजर घुमाई तो तस्वीरें देखकर फैन्स भी बस इतना ही कह पाए कि उफ…

https://www.instagram.com/p/CW2jtDGoDwd/?utm_source=ig_embed&ig_rid=85a5d09e-3308-45f3-a050-e417dc3d976c

उर्वशी का प्यार, फैन्स का दिल
उर्वशी ने इस फोटो को कैप्शन दिया है कम विद मी। इसके बाद एक गुलाब और होंठ का इमोजी है। नीचे बहुत सारे स्टार्स हैं। जिसके बाद उर्वशी ने लिखा है लव। कहीं इस कैप्शन के साथ उर्वशी फैन्स को सितारों की सैर कराने का न्यौता तो नहीं दे रहीं। उर्वशी चाहे जो भी कहना चाहें फैन्स के प्यार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फोटो पोस्ट होने के आधे घंटे के भीतर ही उस पर 1 लाख 33 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए। और अब तक धड़ाधड़ आ भी रहे हैं। हर कमेंट में दिल और फायर का इमोजी फैन्स के जज्बात बताने के लिए काफी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023