Harassment | बाॅस भेज रहा था अश्लील मैसेज, ऑफिस पहुंचकर झाडू से जमकर की पिटाई, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल, देखें VIDEO

नई दिल्ली: अक्सर महिलाएं अपने काम की जगह में हैरेसमेंट का शिकार होती हैं। कुछ डरकर नौकरी छोड़ देती हैं तो कुछ उसके खिलाफ आवाज उठाती हैं। पर चीन में एक महिला ने बाॅस के द्वारा भेजे जा रहे अश्लील मैसेज से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया कि हर कोई आश्चर्यचकित हो गया। महिला ने अपने बाॅस को जमकर झाडू से पीटा और इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

चीन में एक सरकारी एजेंसी है। यहां महिला ऑफिस पहुंचती है और सामने बैठे बाॅस को झाडू से मारती है, उसके मुंह पर पानी फेंकती है, यही नहीं वह ऑफिस में रखी किताबें भी उस पर मारने लगती है। इस दौरान बाॅस अपनी कुर्सी पर ही बैठकर अपने आप को बचाने की कोशिश करता रहता है। महिला कभी फोन पर बात करती तो कभी अपने बाॅस पर अटैक करती।

महिला ने आरोप लगाया कि उसका बाॅस उसे अश्लील मैसेज भेजता था। वह ऑफिस की बाकी लड़कियों से भी फ्लर्ट करने की कोशिश करता था। वीडियो में बाॅस कह रहा है कि उसने यह मैसेज केवल जोक की तौर पर भेजा था। बाॅस का नाम वाॅन्ग बताया जा रहा है और वह गरीबी हटाने वाली सरकारी एजेंसी का डिप्टी डायरेक्टर है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया। सोशल मीडिया में पीड़ित महिला को काफी सपोर्ट मिल रहा है। वहीं प्रशासन ने महिला के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। ऐसा कहा जा रहा है कि बाॅस के कारण महिला मानसिक परेशानी से भी जूझ रही थी इसलिए प्रशासन ने उन पर कोई एक्शन नहीं लिया है।

ये भी पढ़ें :-   VIRAL POST | मरे हुए लोगों का मेकअप करती है ये महिला, कहा- शान के साथ आखिरी विदाई करना अच्छा लगता है