VIRAL POST | 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड करता है घर के सारे काम, गर्लफ्रेंड देती है लाखों के गिफ्ट

नई दिल्ली: अमेरिका की 44 वर्षीय जूली ने अपने 29 साल के बॉयफ्रेंड जैक को 2 करोड़ रुपये की कार गिफ्ट की। जूली अपने बॉयफ्रेंड पर लाखों-करोड़ों रुपये खर्च करती हैं। बदले में बॉयफ्रेंड घर के सारे काम करता है।

महिला ने इस क्रिसमस पर जैक को 15 लाख रुपयों के गिफ्ट्स देने का प्लान बनाया है। उन्होंने बॉयफ्रेंड को एक स्पोर्ट्स रेंज रोवर कार भी बुक कर दी है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

जूली बताती हैं कि वह जैक के साथ हाल ही में बाहमास छुट्टियां बिताने गई थीं। दोनों जल्द ही Costa Rica और ब्राजील भी घूमने जाएंगे। कपल को घूमना पसंद है।

कैसे हुई दोनों की मुलाकात?
जूली की पिछले साल डेटिंग ऐप बबल पर जैक से मुलाकात हुई थी। तब से वह लग्जरी ट्रिप सहित उसकी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए फंडिंग कर रही हैं। दोनों बतौर पार्टनर साथ रह रहे हैं। ये कपल कई बार विदेशों की ट्रिप पर जा चुके हैं। जूली का कहना है कि जैक उसके लिए घर के सारे काम करता है। खाना पकाने और सफाई जैसे घरेलू कामों में से अधिकांश वही करता है।

महिला के 2 बच्चे भी हैं
बता दें कि जूली के दो बच्चे भी हैं, जिनकी उम्र 18 और 21 साल है। हालांकि, बकौल जूली जैक और उसके बच्चों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। वह अपने पैसों को उनके बीच बांटती है।

जूली और जैक की जोड़ी सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें हजारों की संख्या में लाइक/व्यूज मिलते हैं। जूली के 93,000 टिकटॉक फॉलोअर्स हैं। जूली हर महीने टिकटॉक और एडल्ट साइट से लाखों रुपये कमाती हैं।