BREAKING NEWS | मैट्स यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच हुई जमकर मारपीट, दो छात्रों का फूटा सर, देखिये वीडियो

रायपुर: रायपुर के मैट्स यूनिवर्सिटी के पंडरी कैंपस में छात्रों के बीच जामकर मारपीट होने की खबर है. मारपीट में दो छात्रों का सर फट गया है एवं कुछ को चोटें भी लगी है. बताया जा रहा है कि जिन छात्रों के बीच झड़प हुई है उनमें से एक छात्र शहर की राजनीतिक हस्ती का भतीजा है.

बताया जा रहा है कि यह विवाद 3-4 दिनों से चल रहा था आज यह विवाद बढ़ गया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई इस विवाद में प्रभाकर नाम के छात्र के सिर फूटने की बात सामने आ रही है.

प्रत्यक्षदर्शी छात्रों ने बताया की मैट्स कॉलेज में छात्रों का एक ग्रुप है जो लगातार बाकि छात्रों पर दबाव बनाता रहता है. इसी बात को लेकर विवाद हो गया एवं विवाद इतना बड़ा की आज मारपीट भी हो गई. मारपीट में दो छात्रों का सर फट गया एवं उन्हें अभी अस्पताल ले जाया गया है.

इस सम्बन्ध में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कुछ भी अधिकारिक बयान नहीं दिया है. छात्रों का आरोप है की यूनिवर्सिटी प्रशासन इस मामले को रफा दफा करने की कोशिश कर रहा है. पहले भी इस तरह के घटनाक्रमों को यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा नज़रंदाज़ किया गया है जिस वजह से आज बड़ी घटना हुई है. छात्र इस घटना की रिपोर्ट देवेन्द्र नगर थाने में कराने पहुंचे हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023