BILASPUR | BSNL कर्मचारी का शव नदी में तैरता मिला, दो दिन से था लापता, हत्यारों के तलाश में जुटी पुलिस

विलासपुर: छत्तीसगढ़ के विलासपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बीएसएनएल के ठेका कंपनी में काम करने वाले एक युवक का शव रविवार को नदी में मिला है। युवक उत्तराखंड का रहने वाला था। वह दो दिन से लापता था। इसके बाद से साथी कर्मचारी उसकी तलाश कर रहे थे। सोमवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान उसके साथ काम करने वाले युवकों ने उत्तराखंड में उनके परिजनों से बात की, तब उन्होंने शव लेकर उत्तराखंड आने के लिए कहा। युवक यहां से एंबुलेंस में शव लेकर उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सामने आने के बाद पुलिस आगे की जांच करेगी। 

ये है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है। उत्तराखंड के पिथोरागढ़ के ओड्डा झोला निवासी महेश सिंह करकी (28) बीएसएनएल के ठेका कंपनी में ऑपरेटर का काम करता था। घटना 12 नवंबर की है, जब महेश के दोस्त बाइक से नदी में नहाने के लिए निकले थे। उस समय महेश घर में ही था। जब उनके दोस्त नहाकर घर लौटे तो महेश गायब था।

जब महेश दोपहर तक घर नहीं लौटा तो उनके दोस्त उसकी तलाशी में निकले। पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। दो दिन बाद रविवार शाम ग्रामीणों ने नदी में युवक की लाश देखी तो पुलिस को जानकारी दी। उसकी पहचान महेश के रूप में हुई। थाना प्रभारी प्रवीण राजपूत ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक के पानी में डूबने से मौत होने की आशंका है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023