C.G. HONEY TRAP | अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल, दंपति गिरफ्तार

रायपुर:

छत्तीसगढ़ में हनी ट्रैप का फिर एक मामला सामने आया है। आदिम जाति कल्याण विभाग के एक रिटायर्ड कर्मचारी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। रिटायर्ड ड्राफ्टमैन को भिलाई निवासी दंपति ने ब्लैकमेल कर करीब डेढ़ लाख वसूले हैं। ब्लैकमेलिग का शिकार हुए ड्राफ्टमैन परिमल कुमार ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित दंपति को गिरफ्तार किया है। दोनों इस तरह कई लोगों को ब्लैकमेल कर स्र्पयों की वसूली की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

आरोपी दंपत्ति तपन मजूमदार और रूपा मजूमदार दो महीने से रिटायर्ड ड्राफ्टमैन को पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे। जिसके बाद प्रार्थी परिमल कुमार ने डेढ़ लाख स्र्पये दे चुका था, लेकिन इसके बाद भी आरोपी पैसों की मांग लगातार कर रहे थे। पैसा न देने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी लगातार दंपत्ति द्वारा दी जा रही थी।

जब आरोपी बाज नहीं आए तो पीड़ित को मजबूरन मामला दर्ज करवाना पड़ा। आरोपी रूपा मजूमदार ने परिमल कुमार के साथ अम्बिकापुर और भिलाई में अश्लील वीडियो बनाया था। मंगलवार को सिविल लाइन थाने में परिमल ने मजूमदार दंपत्ति के खिलाफ धारा 384, 34 का केस दर्ज किया गया है। आरोपी दंपत्ति भिलाई के स्मृति नगर के रहने वाले हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस वार्ता में बताया कि अश्लील वीडियो ब्लैकमेल करने वाले दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी दंपत्ति भिलाई के स्मृति नगर के रहने वाले हैं। रिटायर कर्मचारी का नशे की दवाई खिलाकर बेहोशी की हालत में वीडियो बनाया गया था। प्रार्थी से डेढ़ लाख स्र्पये दंपत्ती ने ब्लैकमेलिंग कर वसूले थे। इस मामले में आरोपी दंपत्ति तपन मजूमदार रूपा मजूमदार को गिरफ्तार किया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023