JASHPUR | पार्टी का झांसा देकर नाबालिग छात्राओं को बुलाया, रातभर बंधक बनाकर दुष्कर्म का किया प्रयास, फिर चोर बताकर थाने में की शिकायत

जशपुर: दो नाबालिग लड़कों ने छात्राओं को पहले तो पार्टी का झांसा दिया। जब वह लड़कों की बताई हुई जगह पर पहुंची तो उन्हें अगवा कर खाली हाॅस्टल ले गए। वहां रातभर बंधक बनाकर रेप करने और अश्लील वीडियो बनाने का प्रयास किया। जब सुबह हुई तो छात्रााओं पर चोरी का इल्जाम लगाकर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी।

मिली जानकारी के अनुसार सन्ना थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक आदिवसी छात्रावास है। कोरोना के कारण् वह हाॅस्टल खाली पड़ा हुआ। वहां की अधीक्षिका प्रशंसा खाखा के नाबालिग बेटे और उसके साथी ने दो छात्रााओं को पार्टी का बहाना देकर बुलाया। दोनों छात्राओं को अगवा कर वे हाॅस्टल ले आए और किचन में बंधक बना दिया।

इस दौरान उन्होंने छात्रााओं को शराब पिलाने का प्रयास भी किया। वे छात्राओं से रेप कर उसका अश्लील वीडियो बनाने का भी प्रयास करने लगे। जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो उनके उपर ही चोरी का इल्जाम लगा दिया। सुबह अधीक्षिका और उनके पति ने दोनों छात्राओं के खिलाफ चोरी का इल्जाम लगाकर थाने में रिपोर्ट लिखा दी।

जब छात्राओं के परिजन थाने पहुंचे तो दोनों छात्राओं ने अपने परिजनों को रात की पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजनों ने थाने में और उच्चाधिकारियों से इसकी शिकायत दर्ज की। एसपी के निर्देश के बाद हॉस्टल अधीक्षिका, उसके पति, नाबालिग बेटे और उसके दोस्त पर कार्रवाई की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023