CG News | हत्या व फिरौती मामले में 34 महिनो से फरार एनएसयूआई NSUI नेता ने सरकार बदलते ही किया सरेंडर

CG News | बिलासपुर: राजनैतिक सरंक्षण के चलते 34 माह तक पुलिस के रिकार्ड में फरार चल रहा आरोपी कांग्रेस की सत्ता जाते ही जिला न्यायालय में गिरफ्तारी देने पहुंच गया। कल तक पुलिस जिसे गिरफ्तार करने सारे हथकंडे अपनाने का हवाला दे रही थी, सत्ता परिवर्तन के बाद उस पुलिस की चाल बदल गई है और आरोपी एनएसयूआई NSUI नेता गिरफ्तार हो गया। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन, तारबाहर में कई मामले दर्ज है।

एनएसयूआई NSUI प्रदेश सचिव वसीम खान पर तारबाहर थाने में बिल्डर को धमका कर क्रिकेट सट्टे में 40 लाख की वसूली को लेकर धमकाने का अपराध भी दर्ज है। पुलिस रिकार्ड में फरार चल रहे वसीम खान को गिरफ्तार करने के लिए अधिकारी लगातार हवाला दे रहे थे। कांग्रेस की सरकार होने के चलते कांग्रेस नेता के क्षत्रप का रसूख पुलिस पर इतना हावी था कि पुलिस वसीम खान को गिरफ्तार करने में कोई रूचि नहीं दिखा रही थी।

वसीम के न्यायालय में पहुंचने की भनक लगते ही सिविल लाइन सीएसपी संदीप पटेल व थाना प्रभारी प्रदीप आर्या अपनी टीम के साथ पहुंचे और एनएसयूआई कांग्रेस नेता वसीम खान को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तरी के बाद भी आरोपी अपने रसूख के बल पर पुलिस के सामने बिना डर व खौफ के चहल कदमी कर रहा है। इस फोटो ने साबित कर दिया है कि पुलिस ने वसीम को नहीं पकड़ा वह खुद ही सत्ता परिवर्तन के बाद न्यायालय में पहुंच कर खुद ही सरेंडर किया है। क्योकी पुलिस टीम के सामने भी वह ऐसे खड़ा है जैसे वह फरार आरोपी नहीं बल्की जिला न्यायालय में किसी मामले की सुनवाई के पहुंचा हो।

ये भी पढ़ें :-  रायपुर (दक्षिण) विधानसभा उप चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर
खबर को शेयर करें