CHHATTISGARH | दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही 7 लोगों की मौत:7 लोग गंभीर रूप से घायल

रायपुर: रायपुर में आज तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ओड़िशा के गंजाम से मजदूर बस में सवार होकर गुजरात के सूरत जा रही थी. सुबह सेरीखेड़ी गांव में कृषि महाविद्यालय के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बस के परखच्चे उड़ गए. मौके पर ही 7 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. 7 मजदूर गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 मजदूर सवार थे. दुर्घटना के बाद ट्रक सवार मौके से फरार हो गया है. घायलों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मंदिर हसौद थाना प्रभारी का कहना है कि घटना सुबह साढ़े 3 बजे के आसपास की है. 7 मजदूर की मौत हुई है और 8 घायल है. अब तक जो बात सामने आई है उसके अनुसार बस चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चला रहा था. पीछे से इसने ट्रक को टक्कर मारा है, इसके बाद अनबैलेंस अनियंत्रित होकर यह दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने रायपुर में हुई बस दुर्घटना पर दु:ख जताया

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने रायपुर में हुई बस दुर्घटना पर दु:ख जताया है, उन्होंने मरने वाले 7 लोगों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने मंत्री सुसंता सिंह को रायपुर जाने और आवश्यक सहायता देने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें :-   बिलासपुर न्यूज़ | पहले बात फिर मुलाक़ात और सम्बन्ध बनाने का मामला थाने पहुंच गया ; जानिए पूरा मामला
  • Mats Advt