CHHATTISGARH | क्वारेंटाइन सेंटर में भूत का खौफ, प्रेत भगाने युवक को पिलाया पेशाब

कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा स्तिथ क्वारेंटाइन सेंटर से एक अजीब खबर आ रही है । क्वारेंटाइन सेंटर से भूत प्रेत के खौफ का मामला सामने आया है। क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरे लोग प्रेत-आत्मा से इस कदर भयभीत हो गए कि जब उनके कुछ साथी अजीबो-गरीब हरकत करने लगे हैं। क्वारेंटाइन सेंटर में भूत होने की चर्चा से इलाके हड़कंप मच गया है। इस क्वारेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को रखा गया है । यह मामला करतला ब्लाक के पठियापाली हाई स्कूल में बने क्वारेंटाइन सेंटर का है, जहां क्वारेंटाइन हुए लोग भूत प्रेत के खौफ में जी रहे हैं। मजदूरों का कहना है कि स्कूल परिसर के अंदर प्रेत आत्मा का साया नजर आता है।

युवक को पेशाब पिला दिया

जानकारी के मुताबिक भूत के डर से लोग रतजगा करने के लिए मजबूर हैं। साथ ही लोगों ने कहा कि 14 दिन से अधिक समय बीत जाने के बाद भी रिपोर्ट नहीं आने से लोगों के मन में संक्रमण का डर भी घर कर गया है। मजदूरों का कहना है कि एक शख्स के ऊपर प्रेत आत्मा का साया था, प्रेत को भगाने के लिए युवक को पेशाब तक पिला दिया गया।

सेंटर प्रभारी व गांव के जनप्रतिनिधियों ने लोगों को समझाया कि भूत प्रेत कुछ नहीं होता आप सभी निश्चिंत होकर सेंटर में रहें। सरपंच श्यामलाल कंवर ने बताया कि- अब तक पठियापाली से 5 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से एक शख्स प्रवासी मजदूर है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023