छत्तीसगढ़ | दो बच्चों की माँ 14 साल के लड़के के साथ हुई फरार – प्रेम प्रसंग और संबंध बनाने का मामला सामने आया

post marital affair
सांकेतिक तस्वीर

कोरबा : जिले के दादरखुर्द इलाके में दो बच्चों की माँ का 14 साल के बच्चे के साथ प्रेम प्रसंग और संबंध बनाने का मामला सामने आया है. घटना कोरबा के मानिकपुर चौकी की है.

मिली खबर के मुताबिक यहाँ एक दो बच्चो की माँ का 6 माह से एक 14 साल के नाबालिग से प्रेम प्रासंग चल रहा था. इस बीच दोनों ने कई बार सेक्स संबंध भी बनाये. संबंध बनाने के दौरान दोनों ने खुद की तस्वीरें भी खीची थी, जो दोनों के मोबाइल में ही मौजूद थी. इसी दौरान एक दिन महिला और नाबालिग फरार हो गये. दोनों 25 मई से ही गायब थे.

महिला के पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की तो पता चला पड़ोस का एक 14 साल का लड़का भी गायब है. पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों की खोजबीन शुरू की. तीन दिन के बाद पुलिस दोनों को पकड़ने में कामयाब हुई. गिरफ़्तारी के वक्त महिला के साथ लड़का भी था.

इसके बाद जब पुलिस ने दोनों के मोबाइल को खंगाला तो उस दौरान दोनों के मोबाइल में अश्लील फोटो और वीडियो मिले. सेक्स संबंध बनाने के दौरान दोनों ने खुद की तस्वीरें भी खीची थी, जो दोनों के मोबाइल में ही मौजूद थी. पुलिस को पूछताछ में दोनों प्रेम संबंध होने की बात कही. दोनों ने इस बात को कबूल किया कि 7-8 महीने से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था, इस दौरान दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध बनाये और संबंध बनाने के दौरान तस्वीरें भी खीची. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.