CHHATTISGARH NEWS | पत्नी को मोबाइल रखने से मना किया, नहीं मानी तो चाकू से हमला कर दिया

कांकेर:

कांकेर छत्तीसगढ़ के संजय नगर में जहीरूद्दीन ने पत्नी को मोबाइल रखने से मना किया। पत्नी नहीं मानी तो उस पर चाकू से हमला कर दिया। साथ ही मायके वालों से रिश्ता तोड़ने की भी बात कही। जहीरूद्दीन ने पत्नी को चेतावनी भी दी कि अगर वह नहीं मानी तो उससे तलाक ले लेगा और खुदकुशी कर लेगा। इससे पहले भी वह आत्महत्या का प्रयास कर चुका है।

दरअसल, संजयनगर निवासी जहीरूद्दीन की पत्नी कुन्निशा (35) ने उसके खिलाफ कांकेर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि रविवार सुबह 11 बजे पति घर पर पहुंचे और बच्चों की पढ़ाई को लेकर विवाद करने लगे। मना करने पर जो चीज हाथ लगी उससे पत्नी की पिटाई की। जहीरूद्दीन ने उस पर चाकू से भी हमला किया। पत्नी के अनुसार जहीरूद्दीन उसे मोबाइल नहीं रखने और मायके वालों से रिश्ता तोड़ने कहता है।

साथ ही तलाक देने व खुदकुशी करने धमकता रहता है।  महिला के अनुसार पति आए दिन विवाद करता है जिससे वह डरी सहमी है। वार्डवासियों के अनुसार तीन दिन पहले भी जहीरूद्दीन और पत्नी के बीच रात में जमकर विवाद हुआ था। जहीरूद्दीन ने खुदकुशी करने की धमकी देते हुए कुछ दवाइयां खा ली थी। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच कर रहे हैं, इसके बाद जहीरूद्दीन की गिरफ्तारी हो सकती है।