CHHATTISGARH NEWS | भाजपा के पूर्व विधायक ने की पंजाबी पोर्न वीडियो की डिमांड; ट्रोल हुए तो दी सफाई- मोबाइल कहीं गुम हो गया था

जशपुरनगर:

कुनकुरी के पूर्व विधायक भरत साय के मोबाइल नंबर से एक वाट्सएप ग्रुप पर पंजाबी पोर्न विडियो की डिमांड की। अचानक ग्रुप में इस तरह की लाइन लिखी देख ग्रुप मेंबर ने आपत्ति जताई। थोड़ी देर बार विधायक उस ग्रुप से लेफ्ट हो गए, जिसके बाद लगातार उन्हें विभिन्न सोशल मीडिया साइड पर ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि पूर्व विधायक ने सफाई दी कि उनका मोबाइल कहीं गुम हो गया था, जिसके चलते किसी ने ऐसा किया होगा।

ये है मामला:

फरसाबहार के न्यूज ग्रुप में भरत साय 1 के नाम से सेव नंबर से पंजाबी पोर्न वीडियो लिखकर डाला गया। जिसपर एक ग्रुप मेंबर ने ग्रुप की मर्यादा भंग ना करने की बात लिखी। थोड़ी देर बाद भरत साय का नंबर ग्रुप से लेफ्ट हो गया। इसके बाद लोग ग्रुप पर यह लिखकर डालने लगे कि दरअसल गुगल में सर्च करने के बजाए पूर्व विधायक ने मैसेज वाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया, जिससे ऐसा हुआ। मालूम हो कि कुनकुरी के पूर्व विधायक भरत साय पिछले विधानसभा चुनाव में कुनकुरी सीट से भाजपा के प्रत्याशी थे।

मोबाइल गिर गया था, मैंने नहीं डाला

मीडिया से हुई बातचीत में भरत साय ने कहा कि दोपहर को उनका मोबाइल दरवाजे के पास कहीं गिर गया था। यह उनके ध्यान में नहीं था। जब मोबाइल पर लगातार फोन आने लगे और घंटी की लगातार आवाज सुनी तो वे घर के आंगन के पास पहुंचे, जहां मोबाइल पड़ा मिला। श्री साय का कहना है कि इस दौरान मोबाइल दूसरे के हाथ लग गया होगा क्योंकि उनके घर पर लोगों का आना-जाना लगा रहता है। उन्होंने कहा कि मैं सही ढंग से मोबाइल ऑपरेट करना भी नहीं जानता हूं।