RAIPUR | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने PM मोदी पर की कड़ी टिप्पणी, कहा- लोगों को न्याय नहीं मिल रहा और ये अमृत महोत्सव मन रहे हैं

रायपुर: लखीमपुर खीरी घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर कड़ी टिप्पणी की है। भूपेश बघेल ने यहां मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि लोगो को न्याय मिला नहीं और अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा आयोजन होना दुर्भाग्यपूर्ण है। 

अब तक दोषियों पर कार्रवाई क्यों नहीं 
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि लखीमपुर घटना में अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं नेता आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं। गौरतलब है कि लखीमपुर में किसानों की मौत के बाद हो रहे विवाद के बीच लखनऊ में आज आजादी का अमृत महोत्सव आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मंगलवार को लखनऊ पहुंचे हैं। वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को हाउस अरेस्ट हुए 28 घंटे से ज्यादा का वक्त हो चुका है। 

बघेल को नहीं मिली थी परमिशन
बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की योजना भी सोमवार को उत्तर प्रदेश पहुंचने की थी। लेकिन उन्हें यहां आने की परमिशन नहीं मिली थी। इसके बार भूपेश बघेल ने कहा था कि क्या लखनऊ आने के लिए वीजा लेना होगा? गौरतलब है कि लखीमपुर घटना के बाद उत्तर प्रदेश में सियासी माहौल काफी गर्म हो चुका है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023