मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार और भाजपा पर जोरदार हमला बोला, कहा- मुझे Z+ सुरक्षा है, बीच सड़क पर एक घंटे रोक दिया जाता है, आखिर साजिश क्या है?

नई दिल्ली:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार और भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। सीएम ने कहा है कि मैं नक्सल प्रदेश से आता हूं। मुझे Z+ सुरक्षा है। मुझसे कह दिया जाता है कि सिर्फ एक सुरक्षाकर्मी लेकर जाएंगे। मुझे बीच सड़क पर एक घंटे तक रोक दिया जाता है। आखिर साजिश क्या है?

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से ED दफ्तर में पूछताछ और कांग्रेस नेताओं के साथ बदसलूकी के मामले में सीएम ने आपत्ति जताई है। सीएम ने कहा कि तीन दिन से AICC के सारे नेता दिल्ली में हैं। पहले दिन 200 नेताओं को अनुमति दी जाती है। इसके बाद दूसरे दिन कुछ नेताओं को ही जाने दिया जाता है। आज तो नेताओं को कांग्रेस मुख्यालय आने से रोका जा रहा है। सीएम ने कहा, मैं अपने घर में इनसे पूछकर जाऊंगा क्या? मैं अपने कार्यालय में इनसे पूछकर जाऊंगा क्या? इससे पहले सीएम ने एक ट्वीट किया, ‘ED ऑफिस में कैमरा लगवा दीजिए। सभी मीडिया हाउस को लिंक दे दीजिए। देश को भी तो पता चले कि ED के सवाल क्या हैं और राहुल गांधी के जवाब क्या हैं। कर पाएंगे आप?’ सीएम ने लिखा है कि केंद्र सरकार की सख्ती और साजिशों से नहीं डरेंगे।