BILASPUR | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी को लेकर कसा तंज, कहा- अकेले नहीं ED, IT और CBI के साथ लड़ती है चुनाव

बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज बीजेपी को लेकर बड़ा तंज कसा है, सीएम भूपेश ने कहा है कि भाजपा अब ढलान पर है। वहीं साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा अब अकेले चुनाव नही लड़ती उसके साथ ईडी, आईटी, सीबीआई भी लड़ती है। सीएम भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ की कई योजनाओं को अपनाया है।

दरअसल, नए जिले के उद्घाटन के लिए मनेन्द्रगढ़ के लिए रवाना होते हुए सीएम भूपेश बघेल ने यह बात कही है। बिलासपुर से रवाना होने के दौरान वो सर्किट हाऊस में मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा और आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ मॉडल सीखने आते हैं ।

सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की कई योजनाओं को केंद्र सरकार ने अपनाया है। सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब ढलान पर है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी, आईटी, सीबीआई के छापे को लेकर भाजपा पर करारा तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी पाकिस्तान क्रिकेट की तरह है । जैसे पाकिस्तान में दो एंपायर कभी खेला करते थे, उसके बाद नेशनल एम्पायर नियुक्त किया जाता था, उसी तरह भाजपा अकेले नहीं लड़ती है, ईडी, आईटी, सीबीआई जैसे सेंट्रल एजेंसियां भी उसके साथ लड़ती है।

वहीं सीएम बघेल ने भाजपा के खिलाफ संयुक्त मोर्चे को उतारने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी । इस संदर्भ में आलाकमान निर्णय लेगा, क्या करना है क्या नहीं करना यह हाईकमान तय करेगा।

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल आज मनेंद्रगढ़ जिले का उद्घाटन करेंगे, यह प्रदेश का 32 जिला बन रहा है , उसके बाद सीएम आज ही सक्ती जिले का भी उद्घाटन करेंगे, आज से प्रदेश में 33 जिले हो जाएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023