KONDAGAON | पानी के गड्ढे में डूब रहे थे बच्चे, बचाने गई मां की भी डूबने से मौत, एक ही परिवार से 3 लोगों की मौत से गांव में पसरा मातम

कोण्डागांव: गहरे पानी में डूब रहे अपने दो बच्चों को बचाने उतरी मां की भी पानी में डूब कर मौत हो गयी। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से इलाके में सदमे का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार गड्ढे में पानी बहुत अधिक था और अपने बच्चों की चीखे सुनने के बाद महिला उन्हें बचाने के लिए पानी में उतरी थी और तीनों हादसे का शिकार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना कोंडागांव के बासगांव की है। जहां सुबह के वक्त दो बच्चे मैदान में खेल रहे थे। खेलने के दौरान पानी से भरे गड्ढे में दोनों डूबने लगे। बच्चों की चीखें सुनकर मां ने गहरे पानी में छलांग लगा दी और खुद भी हादसे का शिकार हो गयी। बताया जा रहा है कि गड्ढा काफी गहरा था और पानी ज्यादा होने की वजह से तीनों की डूबने से मौत हो गयी।

मामले की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और तीनो शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। इस घटना के बाद इलाके में गमी छायी हुई है, वहीं परिवार से तीन लोगों को खोने के बाद परिवार में भी मातम पसरा हुआ है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023