CIN POLL | LOCK DOWN को लेकर छग के लोगो ने बताई अपनी राय, क्या रहे वोटिंग के नतीज़े ? देखिये यहाँ

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते लॉक डाउन के सम्बन्ध में लोगो की राय जानने सीआईएन (CIN ) न्यूज़ ने लोगों की ओपिनियन पोल शुरू किया था, जिसमें लोगों से पूछा गया था कि क्या कोरोना बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए लाॅकडाउन करना चाहिए या नहीं? इस पर लोगों ने बड़ी संख्या में अपनी राय ज़ाहिर की है।

57 प्रतिशत लोग लाॅकडाउन के पक्ष में

लोगो ने इस POLL में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है. POLL से मिले नतीजों की अगर बात करें तो कुल 61 प्रतिशत लोगो ने लॉक डाउन लगाने के पक्ष में अपना मत दर्ज़ करवाया है। वहीँ 30 प्रतिशत लोग लॉक डाउन नहीं लगाने के पक्ष में हैं। इसके अलावा 7 प्रतिशत लोग ऐसे है जिन्होंने कह नहीं सकते का विकल्प चुना है।

इस POLL से मिले नतीजों से यह तय है की बहुतायत में लोग लॉक डाउन लगाए जाने के पक्ष में है। बेकाबू हुए कोरोना को रोकने का और संक्रमण कम करने का तरीका लॉक डाउन ही हो सकता है इसलिए बहुतायत लोगों ने लॉक डाउन लगाना ही उचित माना है।

देखिये POLL एवं नतीजें यहाँ

इस ओपिनियन पोल के नतीजे देखने पहले आपको किसी एक विकल्प को चुनकर वोट करना होगा।

[poll id=”17″]

रायपुर में लाॅकडाउन को लेकर चल रही बैठक

दुर्ग और बेमेतरा कलेक्टर ने लाॅकडाउन की घोषणा कर दी है। कोरोना का हाॅटस्पाॅट माने जाने वाले रायपुर में भी लाॅकडाउन की मांग तेज हो रही है। आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव समीक्षा बैठक ले रहे हैं। रायपुर में भी लाॅकडाउन करने पर विचार किया जा रहा है।

कोरोना का मिला नया वैरियंट

बता दें कि एम्स में कोरोना टेस्ट के दौरान पांच संक्रमितों में कोरोना का नया वेरियंट मिला है। यह म्यूटेट वायरल पहले की तुलना में ज्यादा खतरनाक है। स्वास्थ्य मंत्री ने खुद इस नए वायरस के मिलने की पुष्टि की है। एम्स के डायरेक्टर नितिन नागरकर ने बताया कि इसे एन-440 नाम दिया गया है। यह नया वैरियंट इम्यून सिस्टम को कमजोर करने में सक्षम है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023