CM भूपेश बघेल का भाजपा पर निशाना – बोले “गोडसे मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए भाजपा को पदयात्रा में चलना चाहिए; पढ़िए पूरी ख़बर, देखिये ट्वीट

रायपुर :

कल महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में आज ”बापू की करुणा का संचार जेलों में सदाचार” विषय पर सफ्ताहव्यापी कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा किया गया. इस अवसर पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, मंत्री रविन्द्र चौबे और सांसद सुनील सोनी मौजूद थे.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की गांधी जयंती के अवसर पर भाजपा पदयात्रा निकाल रही है. जिसे लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि अच्छी बात है, ‘गोडसे मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उन्हें चलना चाहिए’.

बता दे की गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा पुरे देश में पदयात्रा का आयोजन होना है. एवं भूपेश बघेल गाँधी की विचारधारा को लेकर लगातार भाजपा को निशाना बना रहें है. दो दिन पहले भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा था की BJP-RSS,विहिप के लोग जिस दिन चौक चौराहों पर खड़े होकर गांधी जी के हत्यारे गोडसे के ख़िलाफ़ मुर्दाबाद के नारे लगाएंगे, अपने घरों से गोडसे के चित्र और मूर्तियां निकालकर फेंकेंगे उस दिन हम मान लेंगे वे गांधी का सम्मान करते हैं और हम मान लेंगे कि नरेंद्र मोदी जी गांधी भक्त हो गए हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023