CM भूपेश बघेल ने कहा- अब सरकार को ‘जयराम जी की’ करने का समय आ गया है, जानिए धान खरीदी को लेकर CM ने क्या कहा

अर्की/ रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में महंगाई इतनी बढ़ चुकी है कि अब सरकार को ‘जयराम जी की’ करने का समय आ गया है। प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बघेल ने कहा कि भाजपा विकास पर नहीं बल्कि विज्ञापनों पर ज्यादा खर्च करती है। उन्होंने दिवंगत वीरभद्र सिंह को याद करते हुए कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए जहां प्रदेश का विकास किया है, वहीं अपने चार वर्ष के कार्यकाल में अर्की विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए विकास के नए आयाम प्रस्तुत किए हैं। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

5 पैसे के काम पर 50 पैसे का प्रचार करते हैं मोदी : शुक्ला 
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पांच पैसे का काम करते हैं तो पचास पैसे का प्रचार करते हैं। शुक्ला ने कहा कि प्रदेश वासी इस समय बदलाव चाह रहे हैं तथा प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस की विजय होगी। 

नोटबंदी, जीएसटी, कोविड वैक्सीन निर्यात के लिए याद की जाएगी मोदी सरकार
यूपी व हिमाचल दौरे के बाद रायपुर पहुंचे छग के सीएम भूपेश बघेल ने मोदी सरकार की नोटबंदी, जीएसटी, कोविड वैक्सीन निर्यात नीति को लेकर कड़ी आलोचना की। रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में बघेल से पूछा गया था कि गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को आजादी के बाद का सबसे सफल प्रशासक बताया है, आपका क्या कहना है? बघेल ने कहा कि यह शाह का आकलन हो सकता है, लेकिन जब भी इतिहास लिखा जाएगा तो इस बात की समीक्षा होगी कि नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था का क्या हुआ, जीएसटी लागू करने से व्यापार का क्या हुआ और देश में बनी वैक्सीन निर्यात करने का महामारी के दौरान जनता पर क्या असर पड़ेगा। 
सीएम बघेल ने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में एक दिसंबर से धान की खरीदी शुरू हो जाएगी।