RAIPUR | सूरजपूर मिट्टी धसकने के हादसे में सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान, 3 लोगों की जमींदोज होने से मौत, रातभर चला था रेस्क्यू ऑपरेशन

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल 29 मई को सूरजपुर जिले के ओड़गी विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम धरसेड़ी आमापारा में कुंए की मिट्टी धसकने के कारण वहां कार्यरत तीन श्रमिकों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। श्री बघेल ने मृतक श्रमिकों के परिवारजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए तीनों श्रमिकों के परिजन को पांच लाख 25 हजार -पांच लाख पच्चीस हजार रूपए की आर्थिक सहायता राशि तत्काल प्रदान करने के निर्देश सूरजपुर कलेक्टर को दिए।

जिसके परिपालन में सूरजपुर कलेक्टर द्वारा तीनों मृतक श्रमिकों के परिजन को 5.25 लाख-5.25 लाख रूपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत कर श्रमिकों के परिजन को प्रदान की जा रही है।

आपको बता दें कि इस मामले में रातभर रेस्क्यू ऑपरेशन चला, जिसमें सुबह जमीन मालिक का शव बरामद किया गया था। आधी रात को केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह भी पहुंची थी। मामला संज्ञान में आते ही कलेक्टर गौरव कुमार, एसपी राजेश कुकुरेजा, सीईओ राहुल देव सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023