VIRAL VIDEO | शिक्षा की गुणवत्ता सुधारने सीएम ने बुलाई थी बैठक, लंच में खाने की प्लेट को लेकर भिड़ गए प्राचार्य और शिक्षक, वायरल वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे लोग

लुधियानाः शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के लिए लुधियाना के एक आलीशान रिसॉर्ट में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अध्यक्षता में शिक्षकों की एक बैठक हुई। बैठक के बाद लंच के लिए प्लेट लेने के लिए सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापकों और शिक्षकों के बीच मारपीट हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

शिक्षा विभाग ने राज्य भर के 2,600 से अधिक स्कूल प्रमुखों और जिला शिक्षा अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। उनके परिवहन के लिए विभाग ने 57 वातानुकूलित बसों की व्यवस्था की थी। शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि बैठक नीति बनाकर शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए शिक्षकों के सुझावों को सुनने के लिए बुलाई गई है। बैठक के बाद शिक्षक दोपहर के भोजन के लिए एक प्लेट हथियाने के लिए हंगामा करते हुए कैमरे में कैद हुए।

ट्विटर पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल
स्कूल के प्रधानाध्यापकों को उनके कौशल को तेज करने के लिए विदेश भेजने की घोषणा के लिए मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए, एक ट्वीट में कहा गया, उन्हें शिक्षण प्रशिक्षण के लिए विदेश भेजने के बजाय, सरकार पहले उन्हें व्यक्तित्व कौशल की कक्षाएं दे। कल सीएम भगवंत मान से मुलाकात के बाद शिक्षकों का बेशर्म लंच ब्रेक। एक और ट्वीट में लिखा गया लगता है कि वे कई दिनों से भूखे मर रहे हैं या शायद एक मुफ्त लंच मिस नहीं करना चाहते थे।

ये भी पढ़ें :-   ZARA HAT KE | इस गांव में दुल्हन को सफेद लिबास में किया जाता है विदा, मां-बाप खुद करते हैं ये काम, दूल्हे के घर भी होते हैं फेरे