कोचिंग मालिक महिला से करता था छेड़छाड़, बीच सड़क पर महिला ने ऐसे सिखाया सबक

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने पर एक महिला ने बीच सड़क पर एक कोचिंग संचालक की चप्पलों से पिटाई कर दी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। पिटाई करने के बाद महिला और उसके परिजन उसे थाने ले गए और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मामला डीग कस्बे का है, जहां अमरजीत सिंह नामक एक व्यक्ति कोचिंग सेंटर और लाइब्रेरी चलाता है। कस्बे की एक विवाहित महिला पढ़ाई करने के लिए लाइब्रेरी में आती है। आरोप है कि कोचिंग संचालक कई दिनों से महिला को अश्लील मैसेज भेज रहा था, लेकिन महिला चुप रही।

आरोपों के मुताबिक, संचालक ने एक दिन वाई फाई कनेक्ट करने के बहाने महिला को अपने ऑफिस में बुला लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिसके बाद महिला ने विरोध किया तो संचालक वहां से भागने लगा, उसके बाद सूचना पर महिला के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

इसके बाद महिला और उसके परिजन पिटाई करते हुए संचालक को थाने तक ले गए और पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गयी और महिला चप्पलों से संचालक की पिटाई करती रही। उधर वहां मौजूद लोगों ने संचालक की पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला अपने ससुराल डीग में रहती है, जो यहां कोचिंग में आकर पढ़ाई करती है। संचालक कई दिनों से महिला को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था, मगर जब संचालक ने वहाने लगाकर महिला को अपने ऑफिस में बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी तो महिला ने भी संचालक को सबक सिखा दिया।

ये भी पढ़ें :-   भाजपा को करारा झटका, बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस का दामना थाम लिया

डीग थाने के एएसआई भवानी सिंह ने बताया की सूचना मिली थी की बस स्टैंड के पास झगड़ा हो रहा है जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पता चला की एक ककिंग संचालक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की है जिस पर उन्होंने उसकी पिटाई की है, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

  • Mats Advt