RAIPUR | आदिवासी नृत्य महोत्सव में सीएम भूपेश बघेल के साथ सेल्फी खिंचवाने की होड़, खुद सीएम ले रहे सेल्फी, यहां देखें तस्वीरें

रायपुर: रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान पर आयोजित राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव एवं राज्योत्सव समारोह के दूसरे दिन भी जनजातीय लोक-नृत्यों, वाद्यों एवं परिधानों ने इंद्रधनुषी छटा बिखेरी।

इस आदिवासी नृत्य महोत्सव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक अलग अंदाज देखने को मिला। उन्होंने विभिन्न स्टॉलों और प्रदर्शनी स्थल का भी भ्रमण किया। वही लोगों ने मुख्यमंत्री से फोटो खिंचवाने का आग्रह किया और बघेल ने कई मौकों पर उनके साथ उन्हीं के मोबाइल से खुद जमकर ग्रुप सेल्फी खीची।

मुख्यमंत्री को करीब पाकर लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली और फोटो खिंचवाई। इस बीच लोगों में बहुत उत्साह देखने मिला। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को आयोजन स्थल पर कलाकारों और आम लोगों के बीच लंबा समय बिताया।

इस दौरान लोगों ने विभिन्न लोकेशन पर जमकर सेल्फी ली और ग्रुफ फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान आयोजन स्थल की साज-सज्जा ने भी लोगों को बहुत लुभाया, विभिन्न लोकेशनों पर जमकर लोगों ने सेल्फियां ली.राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के दूसरे दिन भी कलाकारों ने मन मोह लिया। आयोजन में हिस्सा लेने आये लोगों ने कहा कि यह अनूठा अवसर है, यह अद्भुत अनुभव देने वाला आयोजन है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023