LOCKDOWN | इन दो जिलों में भी घोषित हुआ कम्पलीट लाॅकडाउन, एक जिले में शनिवार को दूसरे जिले में रविवार से सेवाएं होंगी बंद

जशपुर: कोरोना की बढ़ती रफ्तार को कम करने के लिए के लिए प्रदेश के 6 जिलों में लाॅकडाउन घोषित किया जा चुका है। अब जशपुर और बालोद में भी कलेक्टर ने कम्पलीट लाॅकडाउन की घोषणा कर दी है। जशपुर मंे 11 अप्रैल और बालोद में 10 अप्रैल से लाॅकडाउन लगने जा रहा है।

बालोद कलेक्टर जन्मेजय मोहबे ने आदेश में लिखा है कि 10 अप्रैल की शाम 6 बजे से 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक कम्पलीट लाॅकडाउन रहेगा। इस दौरान सभी कुछ बंद रहेगा, जिले की सीमाएं सील रहेंगी और केवल दवा दुकानों को ही संचालित करने की अनुमति होगी। इस दौरान पेट्रोल पंपों में सिर्फ इमरजेंसी सेवा, प्रेस मीडिया और परीक्षार्थियों को ही पेट्रोल दिया जायेगा।

वहीं जशपुर में भी 11 अप्रैल से लाॅकडाउन लगने जा रहा है। जिसमंे 18 अप्रैल की सुबह 6 तब लाॅकडाउन रहेगा। सीमाएं सील रहेंगी, आवाजाही पूर्णत प्रतिबंधित होगी और सिर्फ मेडिकल दुकान संचालित होगी। सुबह तीन घंटे के लिए दूध बांटने और बेचने की इजाजत होगी। शराब दुकानें बंद रहेगी, वहीं धार्मिक, पर्यटन स्थनल भी बंद रहेंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023