RAIPUR | कांग्रेस नेता ने सरपंच की हत्या के आरोप के बाद जारी किया वीडियो, जानिए इस मामले को लेकर उन्होंने क्या कहा

रायपुर: सरपंच की हत्या के मामले में एक गंभीर मामला सामने आया है। इस हत्या से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डॉ. चौलेश्वर चन्द्राकर प्रदेश सचिव, कांग्रेस कमेटी छत्तीसगढ़ और प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी ओबीसी विभाग और मालखोरदा (जांजगीर-चांपा) के तहसीलदार पर हत्या की सुपारी देने का आरोप है।

बता दें कि मालखरोदा क्षेत्र में सरपंच की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है, जिसको लेकर सरपंच संघ सहित ग्रामीण चक्काजाम कर सड़क पर बैठ गए हैं। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। ग्रामीणों रो पुलिस समझाइश देने की कोशिश कर रही है, लेकिन स्थानीय अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं।

पूरा मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भूतहा का है। जहां के सरपंच द्वारिका प्रसाद चंद्रा गांव के कुछ बेजा कब्जा धारियों को फसल काटने से रोकने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान बेजा कब्जाधारी करीब 10 से 15 लोग लाठी डंडे से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिए। इतन ही नहीं मौके से फरार हो गए थे। इस संबंध में कांग्रेस नेता चौलेश्वर चंद्राकर से हमने संपर्क कर उनका पक्ष लिया।

उनका कहना था कि उक्त सरपंच उनके बेहद प्रिय थे। उनपर लगे आरोप गलत है। उन्होंने पूरे मामले की सीबीआई और एनआईए जांच कराने की मांग की।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023