SARGUJA | कांग्रेस ने इस मंत्री के लापता होने के पोस्टर किए जारी, बीजेपी नेताओं ने स्थानीय विधायक और स्वास्थ्य मंत्री को लेकर कही ये बड़ी बात

सरगुजा: कोरोना महामारी ने त्राहि मचा रखी है। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस नेताओं के बीच राजनीति जारी है। कांग्रेस के विधायक जहां बीजेपी के केन्द्रीय मंत्री को लापता बता रहे हैं तो वहीं बीजेपी नेताओं ने स्थानीय विधायक और स्वास्थ्य मंत्री को लेकर तंज कसा है।

दरअसल सरगुजा से भाजपा सांसद और केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस नेताओं ने उनकी गुमशुदगी के पोस्टर जारी किए गए हैं। लिखा है- गुमशुदा की तलाश है। कोरोना जैसी महामारी में छत्तीसगढ़ से मोदी के ये सांसद कहां चले गए हैं। नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह सांसद होते हुए भी अपने क्षेत्र के लिए कुछ नहीं कर रही हैं।

कांग्रेस के जिलध्यक्ष राकेश गुप्ता ने कहा कि आदिवासी क्षेत्र सरगुजा की रेणुका स्वयं ट्राइबल मिनिस्टर हैं। पर इस महामारी के दौर में वह कोई भी सहयोग नहीं कर रही हैं। वह अगर सामने आएं तो काम बेहतर ढंग से हो रहा है। जब लोगों को उनकी जरूरत है तो वह सामने नहीं आ रही हैं।

वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री ने हमेशा यथा संभव सहयोग देने की बात कही है। लेकिन न ही मुख्यमंत्री ने और न ही स्वास्थ्यमंत्री ने उनसे अब तक इस विषय में बात की है। सरकार खुद कोरोना पर काबू नहीं पा रही है इसलिए वह हमेशा दूसरांे पर आरोप मढ देती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023