RAIPUR | बीरगांव उपचुनाव में 15 सीटों में से 6 पर कांग्रेस और 5 पर जनता कांग्रेस को मिली जीत, भाजपा के खाते में आई केवल 3 सीटें

रायपुर: बीरगांव में मतगणना जारी है। पहले चरण की गिनती के बाद 40 में से 15 सीटों के परिणाम आ गए हैं। मिले नतीजांे के अनुसारअब तक कांग्रेस के 6, भाजपा के 3, जनता कांग्रेस के 5 और 1 सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी ने को जीत मिली है।

बीरगांव निगम चुनाव में वार्ड क्रमांक 3 से कांग्रेस प्रत्याशी शिव साहू, वार्ड नंबर 2 से कांग्रेस के उबारन दास बंजारे, वार्ड नंबर 19 से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद मोहन सिंह, वार्ड नंबर 7 से कांग्रेस प्रत्याशी कृपाराम निषाद, वार्ड 6 राजबति दीनू निषाद, वार्ड क्रमांक 15 से कांग्रेस प्रत्याशी समारू राम पात्रे ने जीत दर्ज की है।

निगम चुनाव में वार्ड 38 से भाजपा प्रत्याशी बिसवंतिन धनेश जोगी, वार्ड 39 से गोदावरी साहू, वार्ड क्रमांक 20 से शकुन देवेश्वर साहू ने बाजी मारी है।

5 सीट जनता कांग्रेस की झोली में
निगम चुनाव में वार्ड क्रमांक से 5 जनता कांग्रेस प्रत्याशी बेदराम साहू, वार्ड 31 से एवज देवांगन, वार्ड 25 भीखम लाल देवांगन, वार्ड नंबर 22 से अश्विनी चांद्रे और वार्ड 40 से डिगेश्वरी देवांगन ने जीत हासिल की।

निगम चुनाव में वार्ड 16 से निर्दलीय प्रत्याशी शरद कुमार साहू ने जीत दर्ज की है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023