CORONA EFFECT | रायपुर के आदर्श शर्मा ने जिम्मेद्दार नागरिक होने का परिचय दिया : छत्तीसगढ़ राज्य सरकार द्वारा निर्मित क्वारेंटाइन सेंटर से वायरल किया विडियो, जानिए मामला

रायपुर: कोरोना वायरस के कहर के बीच जहाँ सभी राज्यों की सरकारें सतर्कता बरतने एवं विदेश से लौटे नागरिको को सामने आकर पहचान बताने की अपील कर रही हैं वहीँ रायपुर, छत्तीसगढ़ के आदर्श शर्मा ने जिम्मेद्दार नागरिक होने का परिचय दिया है. आदर्श ने अपने नाम के अनुरूप काम भी कर दिखाया. आदर्श शर्मा आस्ट्रिया की राजधानी वियना से आज ही लौटे हैं. और वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं. फिर भी अह्तीयातन छत्तीसगढ़ राज्य सरकार द्वारा निर्मित क्वारेंटाइन सेंटर चले गए.

दरअसल आदर्श शर्मा राजधानी रायपुर के रहने वाले है विगत दिनों आस्ट्रिया में थे. वे कल यानि 19 मार्च की सुबह दिल्ली पहुचे. दिल्ली में तमाम मेडिकल चेकअप जो की अह्तीयातन एअरपोर्ट पर किये जा रहे हैं, करवाने पर उन्हें स्वस्थ पाया गया. इसके बाद आदर्श 20 मार्च यानि आज सुबह दिल्ली से निकल कर रायपुर पहुंचे है. यहाँ भी एअरपोर्ट पर हो रहे सभी मेडिकल चेकअप में वे स्वस्थ पाए गए. अथॉरिटीज ने उन्हें घर जाने को कहा. लेकिन घर में माता पिता है, शहर में रिश्तेदार, और दोस्तों इत्यादि से मिलने से पहले वे खुद आश्वस्त होना चाहते हैं की वे ठीक है. इसलिए उन्होंने घर न जाकर छत्तीसगढ़ राज्य सरकार द्वारा निर्मित क्वारेंटाइन सेंटर जाने का निर्णय लिया.

उन्हें लगा की वे एक माह से आस्ट्रिया की राजधानी वियना में थे और फिर इतना लम्बा सफ़र करके कई लोगो के साथ भारत वापस आयें है तो उन्हें 14 दिन के क्वारेंटाइन पीरियड से गुजरना चाहिये. एवं खुद को आश्वस्त कर घर जाना चाहिये. इसके बाद आदर्श स्वतः ही छत्तीसगढ़ राज्य सरकार द्वारा निर्मित क्वारेंटाइन सेंटर चले गए.

उन्होंने एक विडियो शूट कर भेजा है जिसमे वे छत्तीसगढ़ राज्य सरकार द्वारा निर्मित क्वारेंटाइन सेंटर के बारे में बता रहे हैं.

विडियो यहाँ देखिये:-

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023