VIRAL VIDEO | फोटोशूट के दौरान ही कपल करने लगे रोमांस, हरकत देख फोटोग्राफर भी भाग गया, देखिए VIDEO

नई दिल्लीः आजकल लोग अपनी शादी को यादगारबनाने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। प्री वेडिंग से लेकर पोस्ट वेडिंग तक की वीडियो शूट और फोटोशूट करवाते हैं। ताकी वह अपनी शादी को यादगार बना सकें। कैमरामैने इन लम्हों को खूबसूरत बनाने के लिए बढ़िया सा सेटअप लगाते हैं।

वहीं दूल्हा-दुल्हन को फोटो के लिए कैसे पोज देना है यह भी बताते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक कमरे में फोटोशूट करवा रहे थे। इसी दौरान कपल कुछ ऐसी हरकत कर देता है जिससे कैमरामैन शरमाकर भाग जाता है।

https://www.instagram.com/p/CnzNH_JLCRG/

फोटोशूट के दौरान आउट ऑफ कंट्रोल हुआ कपल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद एक कमरे में फोटोशूट चल रहा है। इसी दौरान फोटोशूट करा रहे कपल आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं और वे शूट के दौरान ही एक-दूसरे को जमकर किस करने लगते हैं।

दरअसल, होता यूं है कि कैमरामैन कपल को किस करते हुए शूट कर रहा होता है। लेकिन शूट के बाद जब वह कट बोलता है इसके बाद भी कपल एक दूसरे को किस करना नहीं छोड़ते तो उनकी यह हरकत देख कैमरामैन वहां से चले जाना ही ठीक समझता है और वह वहां से चला जाता है।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bong teenagers नाम के यूजर ने शेयर किया है और साथ में ही कैप्शन लिखा है- “RIP कैमरामैन”। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों व्यूज और 181 लाइक्स मिल चुके हैं।

इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। कई यूजर्स इस वीडियो को दिलचस्प और मजेदार बता रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि यह सिर्फ वायरल होने के लिए एक स्टंट है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023