CREDAI PROPERTY EXPO को मिल रहा जबरदस्त रिसपांस ; आपके लिए भी है एक्टिवा, एसी व गोल्ड क्वाइन पाने का सुनहरा अवसर

रायपुर:

राजधानी के इंडोर स्टेडियम में चल रहे प्रापर्टी फेयर में शनिवार जन्माष्टमी को दोपहर से ही लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था इसलिए कि शुभ मुहूर्त पर प्रापर्टी खरीदना श्रेयस्कर मानकर काफी संख्या में लोगों ने बुकिंग करायी।

पहले ही दिन फेयर के लकी ड्रा में देवेन्द्रनगर निवासी अनुगूज दुबे को गोल्ड क्वाइन मिला, इस खबर के बाद लोगों का उत्साह और दोगुना हो गया। विजिटर्स के लिए इससे बड़ा फायदा क्या हो सकता है कि रोजाना के लकी ड्रा में कोई भी शामिल होकर एक्टिवा, एसी व गोल्ड क्वाइन पाने का कोई भी हकदार बन सकता है। बिल्डर्स व एसबीआई की ओर से स्पाट बुकिंग पर अलग से उपहार दिए जा रहे हैं।

शहर के बीचो बीच इंडोर स्टेडियम (विवेकानंद सरोवर) के समीप प्रापर्टी फेयर में शनिवार को वीक एंड पर शासकीय अवकाश होने के कारण भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। 40 बिल्डरों के द्वारा प्रजेंट 200 प्रोजेक्ट एक ही जगह पर पहली बार देखने व समझने का अवसर प्रापर्टी बायर्स को मिल रहा था।

क्रेडाई के प्रेसीडेंट रवि फतनानी व आयोजन समिति के चेयरमेन संजय रहेजा ने बताया कि पहले दिन शुक्रवार को काफी अच्छा रिस्पांश मिला। दरअसल प्रापर्टी फेयर का मुख्य मकसद लोगों को प्रापर्टी से संबंधित उनकी आवश्यकताएं पूरी करना था जो पहले संपूर्ण जानकारी के अभाव में वे तय नहीं कर पा रहे थे। इसलिए फेयर में आकर वे बहुत आसानी से अपना निवेश तय कर रहे हैं। हर स्टाल पर अच्छी भीड़ भाड़ देखी जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023